/*-------------------------- Narrow black Orange-------------*/ .MBT-readmore{ background:#fff; text-align:right; cursor:pointer; color:#EB7F17; margin:5px 0; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #474747; border-top:2px solid #474747; border-bottom:2px solid #474747; padding:2px; -moz-border-radius:6px; -webkit-border-radius:6px; font:bold 11px sans-serif; } .MBT-readmore:hover{ background:#EB7F17; color:#fff; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #EB7F17; border-top:2px solid #EB7F17; border-bottom:2px solid #EB7F17; } .MBT-readmore a { color:#fff; text-decoration:none; } .MBT-readmore a:hover { color:#fff; text-decoration:none; }

Friday, 2 May 2014

मेरी तरह आप भी बनाये अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का app बहुत ही आसान तरीके से

आज की इस पोस्ट में, में आपको आपके ब्लॉग या वेबसाइट का एंड्राइड app बनाने के बारे में बता रहा हु ! जिस से आप आसानी से अपने ब्लॉग को एंड्राइड मोबाइल पे भी चला सकते हो और bluestack सॉफ्टवेयर में भी ! इसकेलिए आपको ज्यादा किसी नोलेज की जरुरत नहीं हे और न ही किसी कोडिंग का ज्ञान होना जरुरी हे ! आप बड़ी ही आसानी से एक वेबसाइट की मदद से अपने वेबसाइट या ब्लॉग का एंड्राइड app तेयार कर सकते हो और उसे डाउनलोड कर सकते हो !



अपना खुद का app बनाये

सबसे पहले इस वेबसाइट पे जाये ! इस वेबसाइट पे जाने के बाद आपसे वेबसाइट का यूआरएल मांगेगा उसमे अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का पता भर दे ! app नाम में app का नाम भर दे नाम ऐसा होना चाहिए जेसे पहले किसी app का ना हो description में उस app के बारे में जानकारी भर दे जेसे गूगल प्ले में किसी app के निचे जानकारी दी होती हे ! आइकॉन में अगर आपके पास कोई अच्छा आइकॉन हे तो कस्टम आइकॉन पे क्लिक करके अपलोड कर दे नहीं तो डिफ़ॉल्ट आइकॉन ही रहने दे ! केटेगरी में ब्लॉग को चुन ले और उसके बाद क्रिएट app पे क्लिक कर दे और डाउनलोड कर दे !


1 comment:

  1. लेकिन रजिस्टर करना पड़ता है ! , पहले एक बार चेक किया , इमेल व पासवर्ड की भी जारूरत होती है , विज्ञापन भी शायद अटैच होता है ! , हितेश भाई मैंने तो एक सॉफ्टवेयर की मदद से बनाया था , जिसमें विज्ञापन का सपोर्ट नहीं है ! , जानकारी के लिए धन्यवाद !
    Information and solutions in Hindi ( हिंदी में समस्त प्रकार की जानकारियाँ )

    नया ब्लॉग - ~ ज़िन्दगी मेरे साथ - बोलो बिंदास ! ~ ( एक ऐसा ब्लॉग -जो जिंदगी से जुड़ी हर समस्या का समाधान बताता है )

    ReplyDelete

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस ब्लॉग के बारे में बताये !