/*-------------------------- Narrow black Orange-------------*/ .MBT-readmore{ background:#fff; text-align:right; cursor:pointer; color:#EB7F17; margin:5px 0; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #474747; border-top:2px solid #474747; border-bottom:2px solid #474747; padding:2px; -moz-border-radius:6px; -webkit-border-radius:6px; font:bold 11px sans-serif; } .MBT-readmore:hover{ background:#EB7F17; color:#fff; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #EB7F17; border-top:2px solid #EB7F17; border-bottom:2px solid #EB7F17; } .MBT-readmore a { color:#fff; text-decoration:none; } .MBT-readmore a:hover { color:#fff; text-decoration:none; }

Sunday, 30 June 2013

कब आएगी आपकी मृत्यु, जाने इस वेबसाइट से....(death clock)

जिंदगी का कोई भरोसा नहीं हे, कब जाने मृत्यु आ जाये ! उतराखंड गए लोगो ने कभी भी अपनी जिंदगी में ऐसा नहीं सोचा होगा की बाबा के दर्शन को गए हे, और उनकी कृपा होने के बावजूद भी मोत हमें गले लगा लेगी ! इसलिए कहता हु इस जिंदगी को मजे से जियो और शान से जियो ! एक पल का भी कोई भरोसा नहीं हे ! क्या साथ लाये हे, और क्या साथ ले जायेंगे !
खेर छोड़ो बाते तो होती रहेंगी ! आपने पोस्ट का टाइटल पडा होगा, और सोचा होगा की केसी पोस्ट हे, जो हमें हमारी मृत्यु के बारे माँ बताएगी ! हा आज में आपको एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहा हु जंहा से आप जान सकते हे की कब आपकी मोत आपको गले लगाने आएगी ! वेसे यह वेबसाइट सच नहीं हे, लेकिन मजाक के लिए हम इसे देख सकते हे ! और देखने में हमारा तो कुछ भी नहीं जाता हे ! मेने देखा तो मुझे तो बताया की १९६३ में आप इस दुनिया से अलविदा कह देंगे ! अब आपकी बारी.

आज का जोक
पत्नी अपने पति से – आज मुझे आप एक ऐसा शब्द कहो की मेरे पैर जमीं से ऊपर हो जाये !

पति – फंसी ले ले ! 

No comments:

Post a Comment

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस ब्लॉग के बारे में बताये !