Saturday, 11 May 2013

फ्री में रिचार्ज करे अपना मोबाइल


सिखने सिखाने की बाते तो में हमेसा करता ही रहूँगा और  कंप्यूटर एंड इन्टरनेट रिलेटेड जानकारी में आपको देता रहूँगा लेकिन आज बात करने हे कुछ कमाने की ! आपने हमेसा तकनिकी के ब्लॉग पर रिचार्ज की साईट के बारे में देखा होगा और रिचार्ज किया भी होगा और उसी क्रम में में आज आपको एक और अच्छी रिचार्ज साईट के बारे में बता रहा हु ! इस साईट पर जाकर आप किस प्रकार रिचार्ज प्राप्त कर सकते हे वो में बता रहा हु !
१. गेम खेलकर !
२. कांटेक्ट जीतकर !  इसमें आपको कुछ सवालो के  सही जवाब देने होंगे और अगर आपने कांटेक्ट जित लिया तो आप १० रूपये का रिचार्ज जित सकते हे !
3. कांटेक्ट बनाकर !
४. और सबसे खास बात जो की हर रिचार्ज साईट में होते हे लोगो को जोड़कर इसमें आपको अपने फ्रेंड या अन्य लोगो को जोड़ना होगा हर एक फ्रेंड को जोड़ने पर आपको एक रुपया मिलेगा !
और भी बहुत कुछ हे इस साईट में वो तो आपको वंहा जाने पर ही पता चलेगा ! तो उस साईट पर जाईये और sign-in हो ले !
इसमें आपको सही मोबाइल नंबर और ईमेल id देनी होगी क्योकि ईमेल id से इसको कन्फर्म करना होगा एंड मोबाइल नंबर पर वेरीफीकेसन कोड आयेंगे !
हा और एक बात इस साईट पर लोग इन होने के बाद निचे की साईट में आपको लाइव रिचार्ज दिखेगा जिसमे यह बताया हुआ होगा की इन इन लोगे ने अभी रिचार्ज किया होगा ! ताकि आपका विश्वास इस साईट पर बना रहे !
इस साईट पर जाने के लिए यंहा क्लिक करे !
मेरा आपसे निवेदन हे की एक बार आप इस साईट पर जरुर जाये ! और मुझे अपने विचार दे !


1 comment:

  1. हम इसको इस्तेमाल करके देख चुके हैं। ये सच में उपयोगी है लेकिन केवल मोबाइल रिचार्ज के लिए!! कमाई के लिए नहीं!! अच्छी जानकारी। :)

    नये लेख : एक बढ़िया एप्लीकेशन : ट्रू कॉलर।

    महात्मा गाँधी की निजी वस्तुओं की नीलामी और विंस्टन चर्चिल की कार हुई नीलाम।

    ReplyDelete

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस ब्लॉग के बारे में बताये !