/*-------------------------- Narrow black Orange-------------*/ .MBT-readmore{ background:#fff; text-align:right; cursor:pointer; color:#EB7F17; margin:5px 0; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #474747; border-top:2px solid #474747; border-bottom:2px solid #474747; padding:2px; -moz-border-radius:6px; -webkit-border-radius:6px; font:bold 11px sans-serif; } .MBT-readmore:hover{ background:#EB7F17; color:#fff; border-left:400px dashed #474747; border-right:2px solid #EB7F17; border-top:2px solid #EB7F17; border-bottom:2px solid #EB7F17; } .MBT-readmore a { color:#fff; text-decoration:none; } .MBT-readmore a:hover { color:#fff; text-decoration:none; }

Wednesday, 1 May 2013

स्मार्टफोन की स्क्रीन का रखे ध्यान


कही बार स्मार्टफोन की स्क्रीन पर निसान पद जाते हे ! इन्हें साफ करने के लिए हमेसा माइक्रोफाइबर कपडे का इस्तेमाल करना चाहिए ! जयादातर इस तरह का कपडा चश्मा साफ करने के काम आता हे ! इस से स्क्रीन पर स्क्रेच नहीं पड़ते हे ! इसके अलावा आपको कभी भी स्मार्टफोन की स्क्रीन पर प्रेसर नहीं डालना  चाहिए! ऐसा करने पर स्क्रीन ख़राब हो सकती हे ! स्क्रीन को साफ करने के लिए बाजार में कही तरह के लिक्विड भी मिलते हे ! आप इनका इस्तेमाल भी कर सकते हे ! जब भी स्मार्टफोन की स्क्रीन को साफ करे तो कपडे को स्क्रीन पर ऊपर निचे घुमाने की बजाय गोलाकार घुमाना चाहिए ! इस  प्रकार स्मार्टफोन की स्क्रीन का आप ध्यान रख सकते हे ! स्मार्टफोन के अन्दर एक अच एंटीवायरस भी इनस्टॉल होना चाहिए ताकि वो अन्दर से सुरक्षा कर सके ! आजकल लोगो की पहली पसंद स्मार्टफोन ही हे ! इसलिए उन्हें अपने फोन का पूरा ध्यान रकना चाहिए !
अगर आपको यह पोस्ट पसंद आये तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और मेरा होसले को बडाये ताकि में और भी अच्छी से अच्छी पोस्ट कर सकू !



No comments:

Post a Comment

अगर यह पोस्ट आपको पसंद आई हो तो अपने विचार दे और इस ब्लॉग से जुड़े और अपने दोस्तों को भी इस ब्लॉग के बारे में बताये !